हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Girl Missing In Hamirpur: स्कूल से लौटी 15 वर्षीय छात्रा लेकिन नहीं पहुंची घर, परिजन परेशान, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : May 31, 2022, 9:47 PM IST

हमीरपुर के एक निजी स्कूल में जमा एक कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा स्कूल से घर आते वक्त अचानक लापता हो गई है. परिजनों की शिकायत पर महिला थाने में पुलिस ने (Girl Missing In Hamirpur) अपहरण का मामला दर्ज किया है जिसके बाद छात्रा की तलाश की जा रही है.

Girl Missing In Hamirpur
हमीरपुर में स्कूली छात्रा लापता

हमीरपुर:हमीरपुर के एक निजी स्कूल में जमा एक कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा स्कूल से घर आते वक्त अचानक लापता हो गई है. परिजनों की शिकायत पर महिला थाने में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है जिसके (Girl Missing In Hamirpur) बाद छात्रा की तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक हमीरपुर के एक निजी स्कूल में जमा एक कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल से अपने घर फोन किया कि वह आज ट्यूशन नहीं जाएगी और सीधे बस में घर आ रही है.

छात्रा के परिजन बस स्टॉप पर छात्रा का इंतजार करते रहे थे लेकिन वह बस में नहीं थी. परिजनों ने जब स्कूल में संपर्क किया तो वहां से बताया गया कि वह तो घर जा चुकी है. छात्रा के सहपाठियों से भी परिजनों ने पूछताछ की (Girl Missing In Hamirpur) लेकिन जब कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस में अपनी बेटी के अचानक गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर महिला थाना हमीरपुर में छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और लापता लड़की को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.

समन लेकर पहुंचे व्यक्ति को दी धमकी केस दर्ज: सीजेएम हमीरपुर के आदेश पर रोपा निवासी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि कोर्ट का मुलाजिम रोपा निवासी के घर न्यायलय में चल रहे एक मामले का समन लेकर गया था. व्यक्ति के वहां न मिलने पर वह उसे वहां चिपका आया था. उक्त व्यक्ति ने कोर्ट के कर्मी को यहां हमीरपुर में धमकाया कि उसने कैसे समन चिपका दिया. इसे लेकर कर्मी ने कोर्ट में शिकायत की थी. जिसके बाद उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया. सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Sirmaur Fast Track Special Court: अदालत ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को सुनाई सजा, पढ़ें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details