हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में BJP के नवनियुक्त पदाधिकारियों के सम्मान में समारोह का आयोजन

By

Published : Aug 23, 2020, 8:45 AM IST

शहरी एवं मंडल इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों के सम्मान में हमीरपुर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह आयोजित किया. इस बीच कार्यकारिणी सदस्यों एवं पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया.

felicitation ceremony organazied for executive members and officials in hamirpur
पार्षद अनिल सोनी सहित पदाधिकारी

हमीरपुर: जिला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त कार्यकारिणी सदस्यों एवं पदाधिकारियों के लिए शनिवार को सम्मान समारोह आयोजित किया. इस बीच वार्ड नंबर तीन के पार्षद अनिल सोनी ने कार्यकारिणी सदस्यों एवं पदाधिकारियों को सम्मानित किया. साथ ही पार्षद अनिल सोनी ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों एवं पदाधिकारियों से संगठन के लिए कर्मठता से काम करने की अपील की.

वीडियो.

नगर परिषद के वार्ड नंबर-तीन के पार्षद अनिल सोनी ने कहा कि नवनियुक्त पदाधिकारियों को कार्यक्रम में पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया. उन्होंने कहा कि इस दौरान पदाधिकारियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और भाजपा संगठन की तरफ से पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

बता दें कि शहरी एवं मंडल इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों के सम्मान में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था. अनिल सोनी भाजपा पार्षद होने के साथ-साथ हमीरपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी हैं. नगर निकाय चुनाव नजदीक होने के चलते संगठनों की बैठक शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर में आबकारी विभाग की कार्रवाई, प्रेशर कुकर व्यापारी से वसूला 13 हजार का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details