हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम जयराम ठाकुर ने कंज्याण में कई विकास कार्यों के किए शिलान्यास, जनसभा को किया संबोधित

By

Published : Nov 2, 2020, 2:00 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने प्रवास कार्यक्रम के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर के माध्यम से कंज्याण पहुंचे. महाविद्यालय कंजयाण के परिसर में एक साथ कई विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर महाविद्यालय कंजयाण के परिसर में जनसभा को भी संबोधित कर रहे हैं.

CM Jairam Thakur
सीएम जयराम ठाकुर

हमीरपुर: सीएम जयराम ठाकुर सोमवार को भोरंज विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भोरंज विधानसभा क्षेत्र के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान कई विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने प्रवास कार्यक्रम के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर के माध्यम से कंजयाण पहुंचे. महाविद्यालय कंज्याण के परिसर में एक साथ कई विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर महाविद्यालय कंजयाण के परिसर में जनसभा को भी संबोधित कर रहे हैं.

कंजयाण में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जल जीवन मिशन के अंतर्गत लगवाल्ती-बमसन उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य, मालियां-सधरियाण उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य और उठाऊ पेयजल योजना अमरोह का शिलान्यास किया.

इसी के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समलाह से दसमल वाया टोहू सड़क, मतलाणा से बुहाणा सड़क, टिक्कर खातरियां-दिम्मी सड़क और चैंथ खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री बस स्टैंड भोरंज की आधारशिला भी रखेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आईटीआई भोरंज के अनुसूचित जाति छात्रावास का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, उद्योग मंत्री विक्रम सिंह और खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग विशेष रूप से उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:अटल टनल से लाहौल पहुंच रहे पर्यटक, ताजा बर्फबारी का उठा रहे लुत्फ

ABOUT THE AUTHOR

...view details