हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सीएम के बाद अब BJP विधायक का अजीब तर्क, बोले: रैलियों से नहीं फैलता कोरोना

सीएम जयराम ठाकुर के बाद अब बीजेपी विधायक ने कहा है कि रैलियों से कोरोना नहीं फैलता है. हमीरपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि विपक्ष का काम ही आलोचना करना है. हमें इससे फर्क नहीं पड़ता है. विधायक की मानें तो जिला और प्रदेश में कोरोना के इक्का-दुक्का मामले ही सामने आ रहे हैं, जबकि यह भी विदित है कि हमीरपुर जिला में ही हर दिन दर्जनों लोग संक्रमित हो रहे हैं.

By

Published : Aug 21, 2021, 4:43 PM IST

सीएम के बाद भाजपा विधायक का गजब तर्क
सीएम के बाद भाजपा विधायक का गजब तर्क

हमीरपुर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तर्क है कि पर्यटकों के कारण प्रदेश में कोरोना नहीं फैल रहा है, बल्कि धाम इत्यादि के आयोजन के कारण संक्रमण बढ़ रहा है. वहीं, अब उनके विधायक उनसे एक कदम आगे आकर यह कह रहे हैं कि रैलियों से कोरोना नहीं फैलता है.

हमीरपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि विपक्ष का काम ही आलोचना करना है. हमें इससे फर्क नहीं पड़ता है. विधायक की मानें तो जिला और प्रदेश में कोरोना के इक्का-दुक्का मामले ही सामने आ रहे हैं, जबकि यह भी विदित है कि हमीरपुर जिला में ही हर दिन दर्जनों लोग संक्रमित हो रहे हैं. 2 दिन पहले ही एक व्यक्ति की महामारी के कारण जिला में मौत भी हुई है. ऐसे में विधायक का यह बयान ना तो तथ्य से ही मेल खा रहा है और ना ही मौजूदा स्थितियों के लिहाज से सही प्रतीत हो रहा है.

वीडियो

विधायक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने अन्य देशों के मुकाबले कोरोना संकटकाल में बेहतर कार्य करते हुए लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाई हैं. बेशक प्रदेश सरकार और विधायक को विपक्ष की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन बढ़ते कोरोना के नए मामलों के कारण जरूर प्रदेश में जनता की मुश्किलें बढ़ रही हैं. ऐसे में जनप्रतिनिधियों का तथ्यों से परे और इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान देना समझ से परे है.

ये भी पढ़ें: पर्यटकों से नहीं, हिमाचल में शादी-विवाहों से फैल रहा कोरोना : सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details