हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर: धमाके के साथ टौणीदेवी में धंसी पहाड़ी, मलबे की चपेट में आई 5 कारें और 1 बाइक

हमीरपुर जिले की टौणीदेवी अस्पताल के करीब धमाके के साथ पहाड़ी धंस गई है. हादसे में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन 5 कारें और एक बाइक मलबे में दबकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घटना स्थल रेस्क्यू टीमें मौजूद हैं. डीसी देव श्वेता बनिक का कहना है कि घटना स्थल के करीब बने स्टाफ क्वार्टर को एहतियातन खाली करा दिया गया है.

By

Published : Oct 26, 2021, 10:21 PM IST

Updated : Oct 27, 2021, 11:33 AM IST

5-cars-and-1-bike-damaged-due-to-hill-collapse-in-taunidevi
फोटो.

हमीरपुर: जिले के टौणीदेवी अस्पताल के साथ अस्पताल की पहाड़ी से मंगलवार की रात पत्थर गिरने पांच कारें और एक बाइक को नुकसान पहुंचा है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि यहां पर गाड़ियां पार्क की गई थीं जोकि चट्टान गिरने से क्षतिग्रस्त हुई हैं. यहां पर लगातार चट्टानें गिरने का खतरा भी बना हुआ है.

डीसी हमीरपुर देव श्वेता बनिक के मुताबिक पुलिस राजस्व होमगार्ड टीम और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटना स्थल पर हैं. यह टीमें पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसडीएम हमीरपुर डॉ. चिरंजीलाल चौहान और बमसन तहसील के नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल मौके पर रेस्क्यू टीम के साथ हैं.

वीडियो.

एसडीम हमीरपुर डॉ. चिरंजीलाल चौहान ने बताया कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. पहाड़ी धंसने से मलबे में 5 कारें और एक बाइक दब गए हैं. उन्होंने कहा कि चट्टान गिरने के खतरे को देखते हुए अस्पताल के स्टाफ मेंबर के एक क्वार्टर को खाली करवा दिया गया है. अंधेरा होने की वजह से अब सुबह ही मलबे को पूरी तरह से हटाया जाएगा.

एहतियात के तौर पर क्वार्टर को खाली करवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि दूसरी गाड़ियों को भी घटना में आंशिक नुकसान पहुंचा है. डीसी हमीरपुर देव श्वेता बनिक ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. घटना स्थल के पास से वाहनों को हटा दिया गया है. लैंडस्लाइड के संभावनाओं से निपटने के लिए टीम एक बार फिर से कार्य शुरू करेगी.

ये भी पढ़ें:कैप्टन-अरुसा विवाद: पार्टी लाइन और राजनीतिक लीक से हटकर पिता वीरभद्र की तरह विचार रख रहे विक्रमादित्य

Last Updated : Oct 27, 2021, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details