हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में TET की परीक्षाएं स्थगित, अगले आदेशों तक करना होगा इंतजार

By

Published : Jul 29, 2020, 3:59 PM IST

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते एहतियात के लिए सभी विषयों की टैट परीक्षाओं को अगले आदेशों तक स्थगित कर दिया है. इसकी जानकारी स्कूल शिक्षा बोर्ड चैयरमेन डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने दी है.

TET exams postponed
TET exams postponed

धर्मशालाः कोरोना वायरस के बढ़ते मामले अब चिंताजनक होते नजर आ रहे हैं. प्रदेश में भी लगातरा मामले बढ़ रहे हैं. इसी को लेकर हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने सभी विषयों की टैट परीक्षाओं को अगले आदेशों तक फिलहाल स्थगित कर दिया है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते के चलते स्कूल शिक्षा बोर्ड ने यह निर्णय लिया है.

इससे पहले स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 26 जुलाई को होने वाली जेबीटी टैट व शास्त्री टैट की परीक्षा को आगामी आदेशों तक स्थगित किया था, लेकिन प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के केस के कारण विद्यार्थियों की सुरक्षा के मध्यनजर अब सभी 8 विषयों की टैट परीक्षाओं को आगामी आदेशों तक स्थगित करने का निर्णय लिया है.

बता दें कि आठ विषयों की टैट परीक्षाओं का 26 जुलाई से शुरू होनी थीं जोकि 9 अगस्त तक प्रदेश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में आयोजित करवाई जानी थीं. बोर्ड के मुताबिक आगामी परिस्थितियों पर ही निर्णय लिया जाएगा कि टैट परीक्षाओं का आयोजन किया जाना है कि नहीं. इसकी जानकारी स्कूल शिक्षा बोर्ड चैयरमेन डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने दी है.

ये भी पढ़ें-धर्मशाला में पानी के तेज बहाव के कारण खड्ड में फंसा बुजुर्ग, रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित निकाला

ये भी पढ़ें-हमीरपुर बस स्टैंड के पास फुटपाथ निर्माण कार्य शुरू, लंबे समय से रुका था काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details