हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धर्मशाला जोनल अस्पताल में गुल हुई बिजली, मरीजों को उठानी पड़ी परेशानी

धर्मशाला जोनल अस्पताल में बिजली नहीं होने से मरीजों को उठानी पड़ी परेशानी. एक्स-रे और लेबोरेटरी में टेस्ट के लिए भटकते रहे लोग.

By

Published : Apr 24, 2019, 3:41 PM IST

जोनल अस्पताल धर्मशाला.

धर्मशाला: जिला कांगड़ा का सबसे बड़ा अस्पताल टांडा मेडिकल कॉलेज है लेकिन जोनल अस्पताल धर्मशाला में भी मरीजों का आगमन भारी संख्या में होता है. वहीं बुधवार की सुबह धर्मशाला अस्पताल में बिजली न हो पाने की वजह से अस्पताल में आये मरीज काफी समय तक परेशान होते रहे. बिजली नहीं होने से एक्स-रे और लेबोरेटरी के टेस्ट नहीं हो पाए. करीब डेढ़ घंटे के बाद बिजली आने से व्यवस्था फिर से शुरू हुई.

जोनल अस्पताल धर्मशाला.

धर्मशाला अस्पताल में अपनी सास को लेकर आई बिमला देवी का कहना था कि बिजली नहीं होने की वजह से आज एक्सरे नही हो पाया है. पिछले मंगलवार को भीड़ अधिक होने की वजह से परेशानी उठानी पड़ी थी.

वहीं, जोनल अस्पताल के एमएस डॉ. दिनेश महाजन ने कहा कि अस्पताल में बिजली नहीं होने पर जनरेटर का बैकअप रखा गया है. लेकिन किसी कारणवश जनरेटर में दिक्कत आ गई थी और उसे अब सुचारू कर दिया है. उन्होंने कहा कि बिजली न हो पाने की वजह से टेस्ट नही हो पा रहे थे लेकिन अब हो जायेगे. प्राइवेट लैब के साथ अस्पताल का अनुबंध है और बिजली आने पर अब अस्पताल में सभी सुविधा शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details