हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

यातायात उल्लंघन पर तुरंत होगी कार्रवाई, जिला पुलिस ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

कांगड़ा पुलिस ने यातायात के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया है. जिला पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर जारी किया है जिस पर लोग वाहनों की फोटो सहित जानकारी पुलिस से साझा कर सकेंगे.

By

Published : Aug 21, 2019, 3:21 PM IST

Updated : Aug 21, 2019, 4:30 PM IST

kangra police

धर्मशाला: जिला कांगड़ा में यातायात उल्लंघन पर अब तुरंत कार्रवाई की जाएगी जिसके लिए जिला पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर 89888-00100 जारी किया है. पुलिस इसे अभियान के रूप में शुरू कर रही है जिससे कि जिला में यातायात नियमों की अनुपालना को सुनिश्चित किया जाए.

पुलिस द्वारा जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर पर कोई भी यातायात उल्लंघन करने वाले वाहनों की फोटो सहित जानकारी पुलिस से साझा कर सकेगा जिसके बाद पुलिस चालक के खिलाफ तुरंत नियम के अनुसार कार्रवाई करेगी.

वीडियो

जिला पुलिस के अनुसार इस पहल से जहां ट्रैफिक व्यवस्था को उत्तरदायी बनाने और यातायात नियमों की उल्लंघन करने वालों तक पहुंचने में पुलिस को मदद मिलेगी. यह व्हटसऐप नंबर 24 घंटे एक्टिव रहेगा और इसे जिला पुलिस अभियान के रूप में शुरू करने जा रही रही है.

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि जिला कांगड़ा में पुलिस द्वारा एक व्हाट्सएप नंबर 89888-00100 जारी किया गया है. जिस पर कोई भी व्यक्ति उल्लंघन के संबंध में वाहन की फोटो व जानकारी पुलिस को दे सकेगा. इस नंबर पर आने वाली जानकारी को संबंधित थाना को भेजकर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 21, 2019, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details