हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, धर्मशाला में इस दिन भिड़ेंगे भारत-साउथ अफ्रीका

धर्मशाला स्थित एचपीसीए के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अगले साल 12 मार्च को एक दिवसीय मैच में टीम इंडिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा. यह मैच 12 मार्च 2020 को खेला जाएगा.

By

Published : Jun 5, 2019, 2:31 PM IST

Updated : Jun 5, 2019, 2:46 PM IST

एचपीसीए स्टेडिम

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडिम को दो क्रिकेट मैचों की मेजबानी मिली है. एचपीसीए के स्टेडियम में अगले साल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जाएगा.

एचपीसीए स्टेडिम

करीब सवा दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी मिली है. धर्मशाला स्थित एचपीसीए के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अगले साल 12 मार्च को एक दिवसीय मैच में टीम इंडिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा. यह मैच 12 मार्च 2020 को खेला जाएगा.

ये भी पढ़े: हिमाचल में हर्षोल्लास से मनाई गई ईद, विस अध्यक्ष ने कुछ इस अंदाज में दी मुबारकबाद

इसके अलावा टी-20 क्रिकेट मैचों की फ्रीडम ट्रॉफी सीरीज का भी एक मैच एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला की झोली में आया है. यह मुकाबला इसी साल 15 सितंबर को होगा. अभी यह तय नहीं हुआ है कि धर्मशाला में टी-20 मैच किन देशों की टीमों के बीच होगा. सीरीज में बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया, जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका की टीमें शामिल हैं.

संजय शर्मा, प्रवक्ता, एचपीसीए

गौरतलब है कि धर्मशाला में अब तक कुल पांच अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले जा चुके हैं. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में साल 2017 के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं हुआ है. एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने एचपीसीए मैदान को मिले दो अंतरराष्ट्रीय मैचों में मिली मेजबानी का स्वागत किया है और साथ मे कहा कि एचपीसीए हर मैच की मेजबानी के लिए तैयार है. समय से पहले तैयारियां पूरी कर ली जाएगी.

एचपीसीए स्टेडिम
Last Updated : Jun 5, 2019, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details