हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालामुखी में करीब 10 लोगों ने की व्यापारी से मारपीट, 1 लाख 70 हजार लूटे

By

Published : Jan 22, 2020, 7:06 PM IST

कांगड़ा के उपमंडल ज्वालामुखी में मंगलवार को वालन लकड़ी लेकर बग्गी से होशियारपुर की ओर जा रहे एक व्यक्ति का करीब 10 लोगों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट और एक लाख 70 हजार रुपये की नकदी लूटी है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

businessman beaten in jwalamukhi
कॉन्सेप्ट इमेज

ज्वालामुखी:जिला कांगड़ा के उपमंडल ज्वालामुखी में खैर और वालन लकड़ी का व्यापार करने वाले व्यापारी के साथ मारपीट और लूट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना मंगलवार रात की है. जब खैर और वालन लकड़ी का व्यापार करने वाले पीड़ित वीरेंद्र कुमार अपने ट्रक में वालन लेकर बग्गी से होशियारपुर की ओर जा रहा था. इसी बीच सपड़ी में उसके ट्रक को रोकर करीब दस लोगों ने मारपीट की और नकदी छीन ली.

वीडियो

पीड़ित ने बताया कि पहले उन लोगों ने ट्रक लगाकर उसका रास्ता रोका और उसके साथ मारपीट करने लगे. उसने कहा कि वो दस लोगों में से महिंद्र सिंह, नाथ और विक्रम को जानता है, जबकि और लोगों को नहीं जानता.

ये भी पढ़ें: ठियोग में जगह-जगह लगा था गंदगी का अंबार, लोगों की शिकायत के बाद निगम ने कराई सफाई

डीएसपी तिलक राज ने बताया कि 10 लोगों द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने और एक लाख 70 हजार रुपये की नकदी सहित फोन और गले से सोने की चेन छीनने की शिकायत आई है. उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा-341, 323,147, 148, 149, 379 व 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details