हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV भारत से बोले बीजेपी विधायक : सीएम जयराम की अगुवाई में आगे बढ़ रहा है हिमाचल

By

Published : Dec 25, 2019, 9:44 PM IST

धर्मशाला से बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया ने जयराम सरकार की तारीफ की है. विशाल नेहरिया ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के अगुवाई में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है.

bjp mla vishal nehria
ETV भारत से बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया की खास बातचीत

धर्मशाला: बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया ने जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल को शानदार बताया है. बीजेपी विधायक ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के अगुवाई में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है. एक नई युवा सोच और ऊर्जा के साथ उन्होंने प्रदेश के विकास का संकल्प लिया है.

प्रदेश में रोजगार बढ़ाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है. इन्वेस्टर्स मीट से प्रदेश में निवेश और रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे. इन्वेस्टर्स मीट से बहुत सारी अपेक्षाएं हैं और प्रदेश के बहुत से युवाओं इसका लाभ मिलेगा. इन्वेस्टर्स मीट के दौरान साइन किए एमओयू जब धरातल पर आएंगे तो युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित होंगे.

ETV भारत से बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया की खास बातचीत

धर्मशाला में स्मार्ट सिटी के कार्यों की धीमी रफ्तार पर विशाल नेहरिया ने कहा कि स्मार्ट सिटी को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तार से चर्चा की गई है. वहीं शिमला मे बीओडी की बैठक भी हुई है. बहुत से कार्यों को स्वीकृति मिली है और जल्द ही स्मार्ट सिटी के कार्य धरातल पर आएंगे. रुके हुए कार्यों को गति दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: कालका-शिमला रेलवे ट्रैक पर दौड़ी देश की पहली नैरोगेज विस्टाडोम ट्रेन, 90 पर्यटकों ने किया सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details