हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला में भारत बंद का नहीं दिखा असर, चौराहों पर तैनात दिखे पुलिस जवान

By

Published : Dec 8, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 1:16 PM IST

आज पूरे देश में किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया है. लेकिन इस बंद का असर जिला कांगड़ा में नहीं देखने को मिला है. धर्मशाला स्थित चेतुड़ बाजार में यातायात और दुकानें खुली दिखाई दी. हालांकि बंद को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क नजर आ रहा है.

All shops open in Dharamshala during Bharat Bandh
धर्मशाला.

धर्मशाला: आज पूरे देश में किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया है. लेकिन इस बंद का असर जिला कांगड़ा में नहीं देखने को मिला है. धर्मशाला स्थित चेतुड़ बाजार में यातायात और दुकानें खुली दिखाई दी. बाजार के चौराहों पर पुलिस जवान मुस्तेद दिखाई दिए ताकि व्यवस्था पूरी तरह से सुचारू रूप से बनी रहे.

बंद को लेकर सतर्क पुलिस प्रशासन

हालात पर नजर बनाए रखने के लिए डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा भी मौके पर मौजूद नजर आए. उन्होंने कहा कि तमाम बाजार खुले हैं और यातयात व्यवस्था सुचारू रूप से चल रही है. भारत बंद के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है और बाजारों में निगरानी रख रही है. डीएसपी का यह भी कहना है कि कोई भी नियमों की अवहेलना करते हुए नजर आता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट.

कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन

आपको बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए तीन कृषि कानून के विरोध में पूरे देश में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. इनके प्रदर्शन में सियासी पार्टियां भी समर्थन कर रही हैं. हालांकि हिमाचल प्रदेश में बंद का खास असर नहीं देखने को मिला है.

Last Updated : Dec 8, 2020, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details