हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ट्रैफिक रूल तोड़ जाम से गाड़ी निकालना श्रद्धालु को पड़ा भारी, DSP ने काटा चालान

ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर एक बाहरी राज्य के श्रद्धालु की कार का पुलिस द्वारा चालान काटा गया. बता दें कि वाहन चालक ट्रैफिक नियमों को धत्ता देते हुए जाम में लगी गाड़ियों में से गाड़ी को निकालकर जाने लगा था.

By

Published : Aug 24, 2019, 9:55 AM IST

traffic police jwalamukhi

ज्वालामुखी: ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर एक वाहन चालक का पुलिस द्वारा चालान काटा गया. डीएसपी तिलक राज ने कहा कि इस तरह के वाहन चालकों पर शिकंजा कसा जाएगा और उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

दरअसल शुक्रवार को कांगड़ा की तरफ से आ रही एक बाहरी राज्य के श्रद्धालु की कार ट्रैफिक जाम में फंसी हुई थी. इस बीच चालक ट्रैफिक रूल को तोड़ते हुए बीच गाड़ियों में से अपनी गाड़ी को निकालकर जाने लगा. ट्रैफिक पुलिस कर्मी उस गाड़ी का चालान करने लगे तो वाहन चालक पुलिस के साथ उलझने लग पड़ा.

वीडियो.

इस दौरान डीएसपी तिलक राज वहां मौजूद थे और उन्होंने वाहन चालक को पूरा कानून का पाठ पढ़ाया. साथ ही उसका चालान काटकर उसे ट्रैफिक के नियमों को न तोड़ने की हिदायत दी.

डीएसपी तिलक राज तिलक ने मामले पर कहा कि कि इस तरह से दूसरी गाड़ियों को पीछे पछाड़ते हुए आगे निकलने की होड़ में कई वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार होते है. इसके अलावा गलत तरीके से अपनी गाड़ियों को यहां वहां से सड़क से निकालने में जाम का भी मुख्य कारण बनते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details