हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 23, 2020, 7:57 PM IST

ETV Bharat / city

चंबा में कोरोना के 2 नए मामले, दिल्ली और हरियाणा से वापस आए थे दोनों संक्रमित

चंबा जिला में मंगलवार को 2 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. दोनों पीड़ित दिल्ली और हरियाणा से वापस आए थे और क्वारंटाइन प्रक्रिया पूरी कर रह थे. चंबा में अभी तक कोरोना के 46 मामले सामने आ चुके हैं.

चंबा, कोरोना वायरस
फोटो

चंबा: हिमाचल में कोरोना के बढ़ते मामले प्रदेश सरकार और अधिकारियों के लिए चिंता का विषय बने हए हैं. जिला चंबा में अभी तक कोरोना के 46 मामले सामने आ चुके हैं. चंबा में कुल आठ एक्टिव केस बचे हुए थे, लेकिन लेकिन मंगलवार को दो नए कोरोना मरीज आने से ये दस हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार चंबा के बालू की रहने वाली 23 वर्षीय युवती दिल्ली से वापस आई थी और क्वारंटाइन प्रक्रिया पूरी कर रही थी, जबकि 57 वर्षीय व्यक्ति हरियाणा से वापस आया था और वो भी क्वारंटाइन प्रक्रिया पूरी कर रहा था. दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. जांच में दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि दिल्ली से लौटी युवती और हरियाणा से वापस आए युवक के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे. दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा कि दोनों पीड़ितों को कोविड-19 केयर सेंटर बालू में शिफ्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें:कांगड़ा में कोरोना के 6 नए मामले, 205 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

राजेश गुलेरी ने बताया कि क्षेत्र में अभी भी सैंपल लेने की प्रक्रिया जारी है. जिला में 6 हजार से अधिक कोरोना टेस्ट हो चुके हैं. अब तक चंबा में कोरोना के 46 मामले सामने आ चुके हैं. 36 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 10 लोगों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details