हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में चालक की सूझबूझ टला बड़ा हादसा, ड्राइवर घायल

By

Published : Jun 28, 2019, 11:30 PM IST

जिला के भरमौर विधानसभा क्षेत्र के छतराड़ी कूंर सड़क पर चालक की सूझबूझ बड़ा सड़क हादसा होते हुए टल गया. दरअसल बच्चों को खेलकूद प्रतियोगिता के लिए गाड़ी से लाया जा रहा था. तभी गाड़ी अनियंत्रित होने लगी.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन.

चंबा: जिला के भरमौर विधानसभा क्षेत्र के छतराड़ी कूंर सड़क पर चालक की सूझबूझ बड़ा हादसा होते हुए टल गया. दरअसल चालक ने गाड़ी में सवार बच्चों को उतार दिया और खाली वाहन को चढ़ाई पर ले गया, तभी वाहन पलट गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार छतराड़ी कूंर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर कूंर में खेलकूद प्रतियोगिता के लिए बच्चों को गाड़ी से लाया जा रहा था. तभी गाड़ी को अनियंत्रित देख चालक ने गाड़ी में सवार बच्चों को उतारा और गाड़ी को चढ़ाई पर ले गया, तभी वाहन पलट गया. हादसे के बाद घायल को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन.

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त मार्ग पर कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क को ठीक करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके अलवा उन्होंने बताया कि हल्की सी बारिश होने के कारण कच्चा मार्ग दलदल में तब्दील हो जाता है, जिससे कई दिनों तक वाहनों की आवाजाही ठप रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details