हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंबा में युवक ने पिता समेत 6 लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, एक महिला की मौत

चंबा के सलूणी में एक युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर पिता समेत छह लोगों को घायल कर दिया है. घायलों में एक महिला की मौत हो गई है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

By

Published : Dec 24, 2020, 3:17 PM IST

Updated : Dec 24, 2020, 7:56 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

चंबा:सलूणी उपमंडल के कैंथली गांव में एक युवक ने अपने पिता समेत छह लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया है. इस सनसनीखेज वारदात में सभी को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है, जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. किहार में प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया है.

छह लोगों पर कुल्हाड़ी से वार

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सनूंह के गांव कैंथली निवासी 30 वर्षीय पान चंद, पुत्र चतरो ने बुधवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे अचानक पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया. खुद को बचाने के लिए चतरो राम घर से निकल कर गांव की तरफ भागा. इस दौरान बीच-बचाव करने के लिए आई गीता पत्नी रमेश, रितू पत्नी दुनी चंद, ओम प्रकाश पुत्र धर्म चंद, विपन पुत्र धर्मचंद और कमला पत्नी लोकी नंद को भी आरोपी ने कुल्हाड़ी के वार से लहुलुहान कर दिया. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने जैसे-तैसे व्यक्ति से कुल्हाड़ी छिनी और पुलिस को सूचित किया.

वीडियो
घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस की मदद से ग्रामीणों ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया. जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चतरो, गीता और रितु को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया. डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

दूसरी ओर सलूणी की एसडीएम किरण ने कहा कि एक युवक ने छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर सभी को घायल कर दिया है. घायलों में तीन लोगों को चंबा रेफर किया गया था. वहां से 2 महिलाओं को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, इसमें एक महिला की टांडा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है, जबकि एक अन्य महिला को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. इसके अलावा एक व्यक्ति चंबा में एडमिट है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:शिमला में मजदूर पर तेंदुए ने किया हमला, प्राथमिक इलाज के बाद भेजा IGMC

Last Updated : Dec 24, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details