हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गुग्गा मंडली के साथ गए युवक ने मांगा पानी, लोगों ने पीट-पीट कर दिया अधमरा

By

Published : Aug 7, 2020, 1:21 PM IST

बिलासपुर के भूड गांव में कुछ लोगों द्वारा गुग्गा जाहरपीर की कार करने आए युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. बहरहाल लिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

People beat the young man bilaspur
बिलासपुर

बिलासपुर:जिला के सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले भूड गांव में कुछ लोगों ने गुग्गा जाहरपीर की कार करने आए युवक के साथ मारपीट की है. दरअसल पीड़ित ने किसी से पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन लोगों ने पानी के बदले उसके साथ मारपीट की. जिसके चलते वो चलने-फिरने के लिए लाचार हो गया है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में पीड़ित की मां राम प्यारी ने कहा कि उनका बेटा सुभाष पांच अगस्त को भूड गांव में गुग्गा की कार करने गया था, तभी उसने किसी से पीने के लिए पानी मांगा, लेकिन उस घर की एक महिला ने उनके बेटे पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और आसपास के लोगों को बुलाकर डंडों से उसकी पिटाई करवाई, जिससे पीड़ित को चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

वीडियो.

वहीं, सूचना मिलने के बाद पीड़ित की मां और बहन वार्ड पार्षद के साथ घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उन्होंने उनके साथ बदसलूकी की. ऐसे में उन्होंने पुलिस से इस मामले की जांच करने व बुरी तरह घायल बेटे का मेडिकल करवाने की मांग की है.

एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पीड़ित की मां के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और उसका मेडिकल भी करवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:पांवटा बीजेपी अध्यक्ष की लोगों से अपील, ऊर्जा मंत्री के संपर्क में आए लोग करवाएं कोरोना की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details