हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गोबिंदसागर झील में डूबने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 1, 2021, 8:05 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 3:36 PM IST

बिलासपुर के गोबिंदसागर झील में डूबने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में डीएसपी राजकुमार ने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Youth dies due to drowning in Gobindsagar lake
गोबिंदसागर झील में डूबने से युवक की मौत

बिलासपुर: पुलिस थाना सदर के तहत गोबिंदसागर झील में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि उक्त युवक मछली पकड़ने के लिए सुबह ही घर से निकला था, लेकिन शाम तक न लौटने पर परिजनों द्वारा पुलिस को अवगत करवाया गया जिस पर पुलिस ने तलाश शुरू की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार पंजाब के बठिंडा शहर निवासी छब्बीस साल का मुकेश कुमार पिछले दस सालों से अपने पिता जयराम के साथ बिलासपुर में रहता था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह के समय अपनी पत्नी के सामने ही वह झील किनारे मछली पकड़ने के लिए चला गया था. उसके बाद उसका कोई भी अता पता नहीं चला. काफी समय बीतने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटा तो चिंतित परिजनों ने पुलिस को अवगत करवाया कि सुबह से ही उनका बेटा गायब है.

शिकायत पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की और शाम के वक्त झील किनारे शव बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को भी सूचित किया और मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल ले गई. माना जा रहा है कि मुकेश मछली पकड़ने के लिए झील में गया हो और पांव फिसलने की वजह से वह पानी में गिर गया हो, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को मछली पकड़ने के लिए प्रयोग में लाए जाने वाली वस्तुएं बरामद हुई हैं, जिससे साफ है उसकी झील में डूबने से मौत हुई है. बिलासपुर मुख्यालय के डीएसपी राजकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:बेटे को पुलिस ने चिट्टे के साथ किया गिरफ्तार, सदमे में चली गई डिप्टी डायरेक्टर पिता की जान

ये भी पढ़ें:थोड़ी सी जो पी ली है....नशे में धुत व्यक्ति ने सुंदरनगर शहर में काटा बवाल

Last Updated : Oct 10, 2021, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details