हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में कर्फ्यू के दौरान शराब बेचना पड़ा महंगा, एसपी ने ठेका किया सीज

By

Published : Apr 7, 2020, 3:31 PM IST

Updated : Apr 7, 2020, 3:38 PM IST

कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगा है. इस दौरान शराब के ठेके भी बंद रखे गए हैं, लेकिन डियारा सेक्टर स्थित नाले का नौण में चोरी-छिपे शराब की बिक्री की जा रही है. स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर प्रशासन ने दुकान को सीज कर दिया है.

Liquor shop sealed in Bilaspur
शराब की दुकान सील बिलासपुर

बिलासपुर: कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगा है. इस दौरान शराब के ठेके भी बंद रखे गए हैं, लेकिन डियारा सेक्टर स्थित नाले का नौण में चोरी-छिपे शराब की बिक्री की जा रही है. स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर प्रशासन ने दुकान को सीज कर दिया है.

कर्फ्यू के दौरान सभी शराब के ठेकों को बंद रखने के आदेश जारी हुए हैं, लेकिन बिलासपुर शहर में चोरी-छिपे शराब की सप्लाई की जा रही है. स्थानीय लोगों ने गुप्त तीरके से बेची जा रही शराब का वीडिया बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के अनुसार यहां पर प्रतिदिन चोरी-छिपे शराब बेची जा रही थी, जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी सूचना पुलिस को भी दी लेकिन ठेका संचालक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने गुप्त तरीके से बेची जा रही शराब की वीडियो एसपी दिवाकर शर्मा व सोशल मीडिया पर अपलोड की.

वीडियो रिपोर्ट

स्थानीय लोगों ने एसपी दिवाकर शर्मा से मामले की शिकायत की. लोगों की शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर एसपी दिवाकर शर्मा ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए ठेके को सीज कर दिया. धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी, आदेशों के उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई

Last Updated : Apr 7, 2020, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details