हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जेपी नड्डा के दौरे पर कांग्रेस ने चला दांव, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अनशन पर बैठे बंबर ठाकुर

बिलासपुर के चंपा पार्क में कांग्रेस पार्टी ने अनशन किया है. बम्बर ठाकुर ने आरोप लगाया है कि नड्डा ने बिलासपुर में सिर्फ अपने चहितों को ही एम्स में रोजगार दिया है जबकि अन्य नौकरियां बाहरी राज्यों के लोगों को मिली है

By

Published : Oct 7, 2019, 2:16 PM IST

Congress protest in Bilaspur

बिलासपुर: जिला कांग्रेस अध्यक्ष बम्बर ठाकुर ने जेपी नड्डा के दौरे के विरोध मं सोमवार को चंपा पार्क में अपने कार्यक्रताओं के साथ अनशन पर बैठ गए हैं. बंबर ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर में जेपी नड्डा के लिए अभिनदंन रैली का आयोजन किया गया है, जबकि वह नड्डा से पूछना चाहते है कि उन्होंने एम्स निर्माण कार्य को लेकर कितने स्थानीय लोगो को रोजगार दिया है.

बम्बर ठाकुर ने कहा कि नड्डा ने बिलासपुर में सिर्फ अपने चहेतों को ही एम्स में रोजगार दिया है जबकि अन्य नौकरियां बाहरी राज्यों के लोगों को मिली है. बम्बर ने कहा कि नड्डा ने एम्स में 16 हजार लोगों के लिए नौकरी का वादा किया था जो अभी तक पूरा नहीं किया है. कोलडैम विस्थापित एवं प्रभावितों को जारी एक प्रतिशत राशि भी अभी तक नहीं दी गई है. पीडब्ल्यूडी विभाग को 12 करोड़ की राशि जारी होने के बावजूद अंतर्राष्ट्रीय ऑडिटॉरियम का कार्य अभी तक शुरू नहीं हुआ है.

वीडियो.

बम्बर ठाकुर ने कहा कि अनशन सुबह 8 बजे से लेकर शाम 8 बजे तक जारी रहेगा जिसमें जिला भर के कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हैं. बम्बर ठाकुर ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर की जनता के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा ने सिर्फ बिलासपुर के तीन से चार बड़े उद्योगपतियों को ही एम्स व अन्य कार्य दिए हैं जबकि जनता से किए गए वादे को नड्डा अभी तक भी पूरा नहीं कर पाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details