हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

गंभरपुल के समीप बीयर से लदा ट्रक पलटा, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार

बिलसापुर जिले में चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर गंभरपुल के पास बीयर ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट (Beer loaded truck overturned near Gambharpul) गया. पुलिस के अनुसार ट्राला अनियंत्रित होकर अपने से आगे जा रही दो कारों से टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गया. हादसे में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 16, 2022, 7:13 PM IST

Beer loaded truck overturned near Gambharpul
गंभरपुल के समीप बीयर से लदा ट्रक पलटा.

बिलासपुर: चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे (Chandigarh Manali National Highway) पर बीयर ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. ट्रक पहले दो कारों से टकराया, उसके बाद अनियंत्रित हो गया और सड़क पर पलट गया. इतना ही नहीं, टक्कर लगने के बाद एक कार भी सड़क पर पलट गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बीयर ले जा रहा था. ट्राला अनियंत्रित होकर अपने से आगे जा रही दो कारों से टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गया. हादसे में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं. जैसे ही ट्रक गंभरपुल के समीप पहुंचा तो ज्यादा उतराई में ट्राले का ब्रेक फोल हो गया. जिसके चलते ट्राला अनियंत्रित होकर अपने से आगे जा रही कारों को टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गया. टक्कर के बाद दोनों कार भी सड़क किनारे पलट गईं.

गंभरपुल के समीप बीयर से लदा ट्रक पलटा. (वीडियो)

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट (Community Health Center Swarghat) पहुंचाया गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी लंबा जाम लग गया. वहीं, पुलिस थाना स्वारघाट की टीम भी मौके पर पहुंची.

जहां पर यह घटना घटी, वह क्षेत्र पुलिस थाना राम शहर के अंतर्गत पड़ता है. घटना की सूचना पुलिस थाना राम शहर को दी गई. जब तक पुलिस थाना रामशहर की टीम मौके पर पहुंची तब तक स्वारघाट पुलिस थाना ने यातायात को बहाल करवा दिया. जानकारी के अनुसार घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details