हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / briefs

आश्रय के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- हार के डर से कांग्रेस प्रत्याशी लगा रहे बूथ कैप्चरिंग के आरोप

भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह ने आश्रय शर्मा के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी हार को सामने देखकर बौखलाहट में बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगा रहे हैं.

By

Published : May 22, 2019, 6:23 PM IST

भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह

मंडी: कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा द्वारा सराज विधानसभा क्षेत्र में लगाए गए बूथ कैप्चरिंग के आरोपों को भाजपा ने निराधार बताया है. भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह ने आश्रय के इस बयान पर पलटवार किया है.

राम सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी हार को सामने देखकर बौखलाहट में बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र है और वहां की भोली भाली जनता हर बात मतदान को लेकर अग्रणी रही है.

भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह

गत विधानसभा चुनावों में भी सराज विधानसभा क्षेत्र में 86 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था और इस बार भी यहां की जनता से 81 प्रतिशत से अधिक मतदान करके अपना स्थान बरकरार रखा है. राम सिंह ने कहा कि आश्रय शर्मा ने सराज की जनता पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगाकर लोगों का अपमान किया है.

भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राम सिंह

राम सिंह ने कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की प्रचंड लहर चल रही है और इस लहर में किसी भी विपक्षी दल का जीत पाना संभव नहीं. पांच साल में केंद्र की भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक काम किए और इन्हीं के दम पर देश भर की जनता एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. केंद्र में फिर से भाजपा सरकार बनने के बाद देश के साथ प्रदेश भी विकास की राह में और अग्रसर होगा. इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के मीडिया प्रभारी अजीत कपूर और राजा सिंह मल्होत्रा भी मौजूद रहे.

ये भी पढे़ं - अनिल-आश्रय ने एग्जिट पोल को नकारा, रामस्वरूप ने बताया मोदी लहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details