हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली को चुरा ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद तस्वीरें

चोर ने बड़े शातिर तरीके से चोरी को अंजाम दिया है, सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है और बड़े ही आराम से ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया.

By

Published : Mar 16, 2021, 4:28 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 4:35 PM IST

yamunanagar tractor stolen cctv footage
पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली को चुरा ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद तस्वीरें

यमुनानगर: जिले के छछरौली थाना के लेदी गांव स्थित एक पेट्रोल पंप से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें चोर ट्रैक्टर को ले जाता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: झगड़े के बाद बदमाशों ने गाड़ी में लगाई आग, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ट्रैक्टर के मालिक ने बताया कि ये चोरी का मामला 15 मार्च सुबह करीब 5 बजे का है, मालिक ने बताया कि उसने काम खत्म करने के बाद पेट्रोल पंप पर अपना ट्रैक्टर खड़ा कर दिया था और अपने घर खाना खाने चला गया था. लेकिन जब वो वापस आया तो वहां से उसका ट्रैक्टर ट्रॉली गायब था.

पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली को चुरा ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद तस्वीरें

ये भी पढ़ें:नूंह: वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला लियाकत काबू, 38 बाइक बरामद

ट्रैक्टर के मालिक ने बताया कि उसने काफी देर तक आस-पास के इलाके में तलाश की लेकिन ट्रैक्टर ट्रॉली का कहीं पता नहीं चला जिसके बाद पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की जांच की गई तो उसमें देखा जा सकता है कि मुंह पर कपड़ा बांधकर एक चोर ट्रैक्टर ट्रॉली ले जाता देख रहा है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत: गोहाना में ज्वेलरी की दुकान में लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस का कहना है कि चोर ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था इसलिए उसका चहरा दिखाई नहीं दे रहा है, हालांकि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि कुछ दिन पहले इसी क्षेत्र से एक जेसीबी चोरी होने का मामला भी सामने आया था वहीं आसपास के लोग इसे नशेड़ीओं का भी काम बता रहे हैं.

Last Updated : Mar 16, 2021, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details