हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत में दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, 1 घायल

सोनीपत के खरखौदा में स्थित ईट के भट्टे की चिमनी के पास की दीवार गिरने से ईट भर रहे तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Dec 21, 2019, 12:09 PM IST

three workers died to wall collapse in sonipat
सोनीपत में भट्ठे की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, 1 घायल

सोनीपत: खरखौदा के खांडा गांव स्थित ईंट के भट्टे पर दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई और एक मजदूर घायल हो गया. जानकारी के अनुसार भट्ठे से ट्रक में ईट भरते समय चिमनी के पास बनी दीवार अचानक से गिर गई.

इस हादसे में ईंट लेने आए चार मजदूर दब गए. जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक को के शव को कब्जे में लेकर साथ ही घालयों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया.

सोनीपत में दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत, 1 घायल

बिहार के हैं चारों मजदूर

पुलिस ने बताया कि चारों मजदूर बिहार समस्तीपुर के रहने वाले हैं. मृतक व घायल की पहचान पींटू, शंभू, मनोज व भानू के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक ने बताया कि वह इस समय वो चारों लोग दिल्ली के मुबारकपुर में रह रहे है.

जांच में जुटी पुलिस
जांच अधिकारी के अनुसार ट्रक चालक ने बताया कि दिल्ली से ईटें लेने आए थे और भट्टे से ईट भर रहे थे तभी चीमनी के पास की दीवार गिर गई, जिसके मलबे में चारों मजदूर दब गए. वहीं जांच अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:देश के संविधान को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं युवा : सलमान खुर्शीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details