हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नहीं रुक रहे साइबर ठगी के मामले, गोहाना में गार्ड के खाते से 24 हजार गायब

गोहाना में तीन युवकों द्वारा धोखे से एक सुरक्षाकर्मी के एटीएम से रूपये निकालने का मामला सामने आया है. साइबर ठगी का ये मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 22, 2021, 8:03 AM IST

Updated : Mar 22, 2021, 12:32 PM IST

gohana cyber crime
गोहाना में आरोपियों ने एक सुरक्षाकर्मी के खाते से निकाले 24 हजार रूपये

सोनीपत: पुलिस द्वारा लोगों को बार-बार जागरूक करने के बाद भी साइबर ठगी की घटनाएं नहीं रुक रही है. साइबर ठगों ने देवीलाल सरकारी चीनी मिल के एक सुरक्षाकर्मी का एटीएम बदलकर उसके खाते से 2,4000 रूपये निकाल लिए. वहीं सुरक्षाकर्मी को इस बारे में तब पता लगा जब उसे मोबाइल फोन पर रूपयों रे निकलने का मैसेज आया.

ये भी पढ़ें:हिसार: झूठे इंश्योरेंस के नाम पर कंपनियों को चूना लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार

शिकायतकर्ता खुशीराम के अनुसार 26 फरवरी को मेहम रोड पर सेक्टर 7 के सामने लगे पीएनबी एटीएम में रुपए निकालने के लिए गया था और इसी दौरान उसके पीछे तीन युवक भी खड़े थे, एक युवक ने उसकी सहायता लेने की बात कही थी इसके बाद वो रुपए की गिनने लगा और तभी आरोपियों ने उसका एटीएम बदल दिया. आरोपियों ने दो बार 10-10-हजार और एक बार 4,000 रूपये निकाले हैं.

ये भी पढ़ें:कैथल: बाइक सवार युवकों ने किया बच्चे का अपहरण, चार दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने एक बार फिर अपील की है कि वो साइबर ठगों से बच कर रहें और अपने बैंक अकाउंट या एटीएम से जुड़ी जानकारी किसी को ना दें.

Last Updated : Mar 22, 2021, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details