हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत जिला उपायुक्त ने छोटू राम चौक का किया उद्घाटन

गोहाना नगर परिषद द्वारा छोटू राम चौक को रिपेयर किया गया. जिसका सोनीपत जिला उपायुक्त ने उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी महापुरुष हमें प्रेरणा देते हैं. युवा पीढ़ी को उनसे सीखने की जरूरत है.

By

Published : Mar 27, 2021, 12:24 PM IST

Sonipat dc inaugurated chhotu Ram Chowk in gohana
सोनीपत जिला उपायुक्त ने छोटू राम चौक का किया उद्घाटन

सोनीपत:गोहाना नगर परिषद द्वारा छोटू राम चौक को रिपेयर करने के बाद आज सोनीपत जिला उपायुक्त श्याम लाल पुनिया ने पहुंचकर दीनबंधु छोटू राम स्मारक का उद्घाटन किया. नगर परिषद द्वारा 20 लाख रुपये की लागत से छोटू राम चौक की रिपेयरिंग का काम किया गया. बता दें कि, गोहाना के प्रत्येक चौक के सुंदरीकरण का काम चल रहा है. इसी सौंदर्यीकरण के तहत छोटू राम चौक का भी सुंदरीकरण किया गया है.

सोनीपत जिला उपायुक्त ने छोटू राम चौक का किया उद्घाटन

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी को मिली 117 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

सोनीपत जिला उपायुक्त श्याम लाल पुनिया ने कहा कि सड़कों पर जितने महापुरुषों के स्मारक बने हुए हैं. वो प्रेरणा देने का काम करते हैं और जो आज की युवा पीढ़ी है उसको यह प्रेरणा देते हैं. जितने पार्क बने हैं और जितने महापुरुषों के स्मारक बने हैं. उनके मेंटेनेंस का भी काम-समय पर होना जरूरी है. ताकि आने वाली पीढ़ी उनको सुरक्षित रख सके.

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री ने सीएम खट्टर के शिलान्यास और उद्घाटन के कार्यक्रमों को बताया ढकोसला

गोहाना नगर परिषद अधिकारी चेयरमैन और कर्मचारियों द्वारा गोहाना में सभी पार्क स्मारक और सड़कों पर लाइटों का काम अच्छे तरीके से किया गया है. गोहाना के सभी चौक सुंदर बनाए हुए हैं. मैं सबको बधाई देता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details