हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: सांसद कौशिक और विधायक बड़ौली ने ध्वजारोहण किया

सोनीपत के जाखौली स्थित हाई स्कूल में और अग्रसेन धाम प्याऊ मनियारी में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सांसद रमेश कौशिक और विधायक मोहनलाल बड़ौली शामिल हुए.

By

Published : Aug 15, 2020, 10:27 PM IST

independence day celebration in sonipat
independence day celebration in sonipat

सोनीपत: सांसद रमेश कौशिक और राई हलका विधायक मोहनलाल बड़ौली ने जाखौली और कुंडली और प्याऊ मनियारी स्थित अग्रसेन धाम में ध्वजारोहण करते हुए 74वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की बधाई दी.

रमेश कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय पर्व देशवासियों के लिए सर्वाधिक गौरवमयी अवसर है. जाखौली स्थित हाई स्कूल में और अग्रसेन धाम प्याऊ मनियारी और कुंडली में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सांसद रमेश कौशिक और विधायक मोहनलाल बड़ौली शामिल हुए.

उन्होंने जाखौली में देश की आन-बान-शान के प्रतीक तिरंगे को नमन करने के साथ स्वतंत्रता सेनानियों और वीर शहीदों को याद किया. उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों को सलाम करते हुए कहा कि उनके बलिदान स्वरूप ही आज हम आजाद हवा में सांस ले रहे हैं. हम अपने सेनानियों और शहीदों का ऋण कभी नहीं उतार सकते.

जाखौली गांव में सांसद कौशिक और विधायक मोहनलाल बड़ौली ने एक सामुदायिक भवन का शिलान्यास भी किया, जिसका निर्माण कार्य करीब 70 लाख रुपये की लागत से पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. राई हलके का विकास तेज गति से किया जा रहा है. केएमपी और केजीपी से राई के विकास को नई दिशा और गति मिली है. यहां और विकास परियोजनाएं भी लाई जाएंगी.

ये भी पढ़ें- रोहनात गांव में अंग्रेजों ने क्रांतिकारियों को बुल्डोजर से कुचला था, आज भी खुद को आजाद नहीं मानते ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details