हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: स्वतंत्रता दिवस समारोह में नाराज हुए सीएम, डीसी को लगाई फटकार

सीएम मनोहर लाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सोनीपत में आयोजित हुए समारोह में शिरकत की. इस दौरान सीएम ने सोनीपत के डीसी को अव्यवस्थाओं को लेकर कई बार फटकार लगाई.

By

Published : Aug 15, 2019, 6:04 PM IST

manohar lal khattar angry

सोनीपत: सीएम ने समारोह में पहुंचे किसी भी प्रतिभागी को नाराज नहीं किया लेकिन सीएम खुद जिला प्रशासन की अव्यवस्थाओं के चलते नाराज दिखाई दिए. सीएम ने सोनीपत के डीसी डॉ. अंशज सिंह को कई बार फटकार लगाई. यही नहीं सीएम ने सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक को भी इन अव्यवस्थाओं के चलते कई बार शिकायत की.

स्वतंत्रता दिवस समारोह में नाराज हुए सीएम मनोहर लाल.

दरअसल, सोनीपत में आयोजित समारोह में सीएम मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे थे. समारोह के दौरान पुरस्कार वितरण का सिलसिला शुरू किया गया. जिले के उत्कृष्ट लोगों को सम्मान के लिए मंच पर बुलाया गया. इस दौरान जिला प्रशासन की अव्यस्थाएं देखकर सीएम नाराज नजर आए.

सीएम ने समारोह में भाग लेने वाले आए प्रतिभागियों को किसी भी तरह से नाराज नहीं किया. सीएम खुद मंच से उतरकर मैदान में सभी प्रतिभागियों के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आए. लेकिन पुरस्कार वितरण के दौरान जिला प्रशासन की तरफ से की गई अव्यवस्थाओं से सीएम नाराज हो गए.

इस दौरान सीएम ने डीसी डॉ. अंशज को फटकार भी लगाई. समारोह के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि वे अपने 5 सालों के कार्यकाल से संतुष्ट हैं और अगले 5 सालों में अगर उनकी सरकार बनती है तो उनका ध्यान स्वास्थ्य, शिक्षा पर केंद्रित रहेगा. इस दौरान सीएम ने सोनीपत जिले के लिए करीब 26 करोड़ रुपए की लागत की 7 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details