हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक: पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी, तीन बहनों का था इकलौता भाई

रोहतक में एक पॉलिटेक्निक के छात्र ने खुदकुशी कर ली. परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो ललित पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था. आनन फानन में ललित को निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Mar 6, 2020, 7:28 PM IST

पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी
पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी

रोहतक: शहर की न्यू विजय नगर कॉलोनी में रहने वाले 20 साल के पॉलिटेक्निक के छात्र ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है.

मृतक ललित परिवार का इकलौता बेटा था, जिसके खुदकुशी कर लेने के बाद घर में मातम पसर गया है. बता दें कि ललित का परिवार न्यू विजय नगर कॉलोनी में रहता है. रात करीब 9 बजे ललित के पिता रामेश्वर को ललित के दोस्त ने फोन किया और बताया कि ललित उसका फोन नहीं उठा रहा है. जिसके बाद रामेश्वर और उसकी पत्नी ललित को देखने उसके कमरे में गए.

पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी, तीन बहनों का था इकलौता भाई.

पंखे से लटका मिला ललित का शव

परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो ललित पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था. आनन फानन में ललित को निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिता रामेश्वर ने बताया कि उनका बेटा पॉलिटेक्निक कॉलेज से कोर्स कर रहा था. रात को परिवार के सभी सदस्यों ने बैठकर खाना खाया. ऐसा लगा ही नहीं कि ललित किसी बात को लेकर परेशान हैं.

ये भी पढ़िए:स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से हुआ सड़क हादसा, छात्र की मौत


तीन बहनों का अकेला भाई था ललित

ललित के पिता ने बताया कि ललित तीन बहनों में अकेला भाई था और उन्हें अपने इस बेटे से काफी उम्मीदें थी, लेकिन इस घटना के बाद उसका परिवार पूरी तरीके से टूट गया है.

खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई और सुबह पुलिस रोहतक पीजीआई पहुंची. जहां पर परिजनों के बयान दर्ज किए गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का दिख रहा है, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details