हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक के होटल में चल रहा था 'गंदा धंधा', रेड कर पुलिस ने 2 लड़कियों को पकड़ा

रोहतक पुलिस ने रेड कर होटल की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से होटल मालिक और दो लड़कियों को काबू किया है.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:18 PM IST

Updated : Nov 18, 2019, 8:56 PM IST

रोहतक के होटल में चल रहा था ‘गंदा धंधा’,

रोहतक:होटल की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया गया. दिल्ली के एक एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ने होटल में रेड मारी. जहां से होटल मालिक सहित 2 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है.

रोहतक के होटल में पुलिस की रेड
हैरानी की बात ये है कि देह व्यापार की जानकारी रोहतक पुलिस को नहीं मिली, जबकि दिल्ली स्थित एक एनजीओ ने होटल में चल रहे गोरखधंधे का पता लगा लिया. पहले एनजीओ ने जानकारी पक्की करने के लिए अपने एक सदस्य को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा. जहां होटल मालिक ने एनजीओ के सदस्य को 1 हजार में डील पूरी करने की बात कही.

क्लिक कर देखें वीडियो

होटल की आड़ में चल रहा था ‘गंदा धंधा’
जानकारी पुख्ता होने के बाद एनजीओ ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने होटल में रेड मारी. रेड पड़ती देख होटल में मौजूद लड़कियों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन एनजीओ और पुलिस ने मिलकर होटल का गेट बंद कर दिया.

ये भी पढ़िए:दिल्ली से लौट रहे सत्संगियों की जीप हुई सड़क हादसे का शिकार, दो की मौत

होटल मालिक पहले भी जा चुका है जेल

पुलिस ने होटल के अंदर से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने होटल मालिक और धंधे में लिप्त दो लड़कियों को हिरासत में लिया है. वहीं स्थानीय लोगों की माने तो होटल में देह व्यापार के धंधा काफी वक्त से चल रहा है. होटल मालिक कई बार जेल जाकर जमानत पर बाहर भी आ चुका है, लेकिन अभी तक इस गोरखधंधे को बंद नहीं किया जा सका है.

Last Updated : Nov 18, 2019, 8:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details