हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक: बुजुर्ग महिला ने चोर को अकेले किया काबू, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बुधवार देर रात रोहतक में एक बुजुर्ग महिला ने एक शातिर चोर को काबू में करके सबको चौका दिया. महिला ने चोर को काबू कर पुलिस हिरासत में दे दिया.

By

Published : May 31, 2019, 5:52 PM IST

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

रोहतक: रात को बड़े-बड़े फन्ने खां घर से निकलने में डर महसूस करते हैं, लेकिन रोहतक में एक ऐसी दिलदार बुजुर्ग महिला भी है. जिसने रात के अंधेरे में एक चोर को काबू कर लिया. मामला बुधवार देर रात का है जब एक बुजुर्ग महिला ने एक चोर को काबू कर लिया. इसकी गवाही सीसीटीवी फुटेज खुद दे रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो

70 साल की बुजुर्ग महिला ने चोर को अकेले किया काबू
70 साल की बुजुर्ग महिला कमला सुखपुरा चौक पर पावर हाउस के पास अपने बेटे और बहू के साथ रहती है. साथ ही परिवार पालने के लिए एक दुकान भी चलाती है. 29-30 मई की रात को लगभग 3 बजे उसे घर में आहट सुनाई दी. कमला उठी और जाकर देखा तो चोर दुकान में चोरी कर रहा था. महिला डरी नहीं और चोर को काबू कर अपने बहू और बेटे को आवाज लगाई. जिसके बाद पुलिस को फोन कर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

'डरेंगे तो जिंदगी कैसे चलेगी'
बुजुर्ग महिला ने कहा कि घर के आसपास केवल गैराज हैं और वे रात को बंद हो जाते हैं. कोई मदद करने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि अपने आप ही सुरक्षा करनी पड़ती है. उनका कहना है कि अगर डरेंगे तो जिंदगी कैसे चलेगी. पुलिस तो घटना होने के बाद ही पहुंचेगी. कमला ने कहा कि कोई किसी की मदद नही करता, लोग गोली तक मार कर चले जाते हैं. अगर लोग हिम्मत करें तो इस तरह की घटनाएं रुक सकती हैं.

जांच अधिकारी तेलु राम ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से इस घटना की सूचना मिली थी. वे तुरंत मौके पर पहुंचे जहां एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार ने चोर को काबू कर रखा था. जिसे हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details