हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महम में बोले दुष्यंत, दीपेंद्र हुड्डा ने 5 साल में कुछ नहीं किया

रोहतक से जेजेपी और आप गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप देशवाल के लिए चुनाव प्रचार करने जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाल महम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों से प्रदीप देशवाल को चौधर देने की बात कही.

By

Published : Apr 27, 2019, 8:33 PM IST

दुष्यंत चौटाला, नेता जेजेपी

रोहतक:जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला ने महम हलके के कई गांव का दौरा किया. इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने महम हलके के सीसर खास गांव में जनसभा को संबोधित किया. पार्टी उम्मीदवार प्रदीप देशवाल के लिए वोट मांगे.

गौरतलब है कि प्रदीप देशवाल रोहतक लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी-आप गठबंधन के प्रत्याशी हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दीपेंद्र तीन बार सांसद बने तब उनके पिता मुख्यमंत्री थे. पांच साल विपक्ष में रहते हुए दीपेंद्र ने इलाके का विकास नहीं किया. खुद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि उसके हलके हिसार में उन्होंने 9 गांव में बिजली पहुंचाई.

दुष्यंत चौटाला, नेता जेजेपी

किसान के ट्रैक्टर को संसद में ले जा कर इसे कमर्शियल वाहन की श्रेणी में जाने से बचाया. गांव में पानी के टैंकर आदि अनेकों काम किए. दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर चौधर के नाम पर वोट बटोरने का आरोप लगाया. बीजेपी के बारे में कहा कि भाजपा ने फर्जी राष्ट्रवाद, धर्म और जाति के नाम पर आपस में लड़ाया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सोनीपत से भूपेंद्र सिंह और रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा चुनाव हार रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details