हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

AAP उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा का आरोप, इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद भी सरकार नहीं रोक पाई हिंसा

नूंह में हुई हिंसा पर अब राजनीतिक बयानबाजियां भी तेज होने लगी है. आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने इस हिंसा को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने लोगों से शांति कायम रखने की अपील की है.

By

Published : Aug 1, 2023, 7:02 PM IST

Anurag Dhanda on Nuh violence
नूंह हिंसा पर आम आदमी पार्टी

नूंह हिंसा पर आप नेता अनुराग ढांडा का बयान

रोहतक:हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी ने हिंसा पर सरकार को घेरा है. AAP के वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने पहले ही इनपुट दिए थे. उसके बावजूद प्रशासन की मौजूदगी में इतनी बड़ी हिंसा प्रदेश में भड़क गई. प्रशासन को इस पर तुरंत सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करके शांति बहाली करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:Haryana Nuh Violence: हरियाणा में हिंसा के दौरान का CCTV फुटेज आया सामने, लाठी-डंडे के साथ दिख रही भीड़, देखें वीडियो

अनुराग ढांडा ने कहा कि प्रशासन अगर चाहता तो ये हिंसा नहीं होती. या फिर इस हिंसा को रोका जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि जहां पर भी बीजेपी सरकार है वहां ऐसे ही हालात हैं. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. ऐसे मामलों में राजनीति से ऊपर उठकर सभी राजनीतिक दलों को शांति कायम बनाए रखने में सहयोग की अपील व प्रयास करने चाहिए.

अनुराग ढांडा ने सरकार से अपील की है कि प्रदेश में शांति बहाली के लिए कदम उठाए जाएं और जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. अनुराग ढांडा ने इस हिंसा को सरकार और प्रशासन का फेलियर बताया है. ऐसे में उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति बनाए रखें. उन्होंने कहा है कि शांति बनाने के लिए उचित कदम उठाए जाएं. उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को भी ऐसे समय में शांति कायम करने की ओर कदम उठाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:Nuh Violence Live Updates: हरियाणा में हिंसा फैलाने के 70 आरोपी हिरासत में, अब तक 5 की मौत, मृतक के परिजनों को मुआवजा देगी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details