हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रंजिश के चलते दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी

पलवल के गांव महेशपुर में एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौक पर पहुंची. जिसमें पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 10, 2019, 6:06 PM IST

मामले की जांच करती पुलिस.

पलवल: रविवार सुबह घर से खेत पर जा रहे 25 साल के युवक की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई. सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल गांव महेशपुर के मृतक के भाई तारीफ ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनका गांव के सुखवीर से पहले आपसी रंजिश के चलते विवाद चल रहा था. जिसमें पहले भी सुखवीर की ओर से गोली चलाई गई थी. जिसका मामला कोर्ट में विचारधीन है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

इसी रंजिश के चलते रविवार सुबह को सुखवीर और उसके कुछ साथियों ने 25 साल के सुरेंद्र पर खेतों में जाते वक्त गोली चलाई. मृतक के भाई के मुताबिक सुरेंद्र को लगभग दो-तीन गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गए.

उसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. वहीं मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details