हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में रेप के दोषियों को फांसी देने की मांग

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद पलवल में शनिवार को महिला संगठन व सामाजिक संगठन द्वारा रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:11 PM IST

demand to hang the accused of rape in palwal
पलवल में रेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग

पलवल: उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद पलवल में शनिवार को महिला संगठन व सामाजिक संगठन द्वारा रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया. रैली श्यामा कुंज से शुरू होकर नेताजी सुभाष चंद बोस स्टेडियम तक निकाला गया.

'अरोपियों को फांसी दे सरकार'
मार्च के दौरान रैली में मौजूद महिला कार्यकर्ताओं व छात्राओं ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की. महिला संगठनों ने देश में लगातार हो रही दुष्कर्म घटनाओं के प्रति रोष जाहिर करते हुए कहा कि सरकार आरोपियों को फांसी जल्द-से-जल्द कानून बनाकर फांसी की सजा दे नहीं तो आने वाले वक्त में होने वाले चुनावों में मतदान का बहिष्कार करेंगी.

पलवल में रेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग

ये भी पढ़ें:पलवल गैंगरेप: तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, चारों आरोपी गिरफ्त से बाहर

'फांसी की सजा का प्रवधान करए सरकार'
वहीं समाजसेवी संगठन का कहना है कि जिस तरह हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने एकाउंटर कर मौत के घाट उतारा है. लेकिन ऐसा हरबार नहीं किया जा सकता इसीलिए सरकार को फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर जल्द-से-जल्द आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए.

'सुरक्षा पर ध्यान दे सरकार'
मार्च में उपस्थित छात्राओं ने कहा कि एक ओर तो सरकार बेटियों की सुरक्षा के लाखों दावे करती है. लेकिन सरकार के दावे केवल घोषणाए ही साबित होते हैं.

ये भी पढ़ें:रोहतक: हैवान पिता इंदौर से गिरफ्तार, 27 नवंबर को बेटी के साथ किया था दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details