हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में एक ही रात में 4 मकान और 1 दुकान में चोरी, CCTV में कैद हुए चोर

पलवल के गांव किशोरपुर में 29 जनवरी की रात चार मकान व एक दुकान का ताला तोड़कर नकाबपोश चोर लाखों रुपये की नकदी व सोने-चांदी के आभूषणों को चोरी कर ले गए थे.

By

Published : Feb 2, 2020, 7:25 PM IST

theft in village Kishorepur in palwal
theft in village Kishorepur in palwal

पलवल: चोरों ने चोरी करने के बाद गांव से निकलते हुए हवाई फायर भी की और फरार हो गए थे. चोरी की ये वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. वहीं गदपुरी थाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.

गांव किशोरपुर निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि 29 जनवरी की रात को चोर मकान में अलमारी के ताले तोड़कर लाखों के गहने व एक लाख 50 हजार रुपये चोरी करके ले गए थे. पीड़ित ने जब सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो पता चला कि चोर पड़ोसी तुलसी के मकान से भी एक हाथ घड़ी व 1200 रुपये नकदी, महेश के मकान से एक लाख 42 हजार रुपये और गहने, दिनेश के मकान से भी गहने और 45-50 हजार रुपये तथा दलबीर की फास्ट-फुड़ दुकान का ताला तोड़कर 8-10 हजार रुपये के सामान को चोरी कर ले गए.

पलवल में एक ही रात में 4 मकान व 1 दुकान में चोरी, CCTV में कैद हुए चोर.

ये भी पढ़िए: रोहतक: मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बयान, कहा- दिल्ली चुनाव में कांग्रेस कहीं नहीं रही

इतना ही नहीं अगले दिन सुबह के समय करीब तीन बजे जब पड़ोसी ताराचंद अपने खेतों में पानी लगाने के लिए जा रहा था तो उसने दलबीर की दुकान से कुछ नकाबपोश युवकों को निकलते हुए देखा. ताराचंद को देख उक्त युवक हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए. पीड़ित का कहना है कि इस वारदात से गांव में भय का माहौल व्याप्त है.

चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है जिसके चलते पीड़ितों में पुलिस के प्रति रोष है. जांच अधिकारी उपदेश ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटोज में जो नकाबपोश युवक सामने आए और जिन पर शक किया जा रहा है उनकी भी गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए- करनाल: सीवरेज लाइन निर्माण में हो रहा भ्रष्टाचार! लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग में दी शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details