हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महिला के प्यार में पागल प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को उतारा मौत के घाट

हेमदत्त और रवि एक ही महिला से प्यार करते थे. रवि को रास्ते से हटाने के लिए हेमदत्त ने रवि को मौत के घाट उतार दिया. अब पुलिस ने रवि की हत्या के आरोप में हेमदत्त को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 13, 2020, 8:32 PM IST

A lover murdered another lover in Palwal
प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की हत्या

पलवल: मुंडकटी थाना पुलिस ने 10 दिन पहले हुई युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पहले पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही थी, लेकिन जांच के दौरान सामने आया कि मृतक रवि ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है.

डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि आरोपी हेमदत्त और मृतक रवि दोनों का एक महिला के साथ अफेयर था. एक दिन रवि को अपनी प्रेमिका और हेमदत्त के प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया. जिसके बाद रवि और आरोपी हेमदत्त के बीच तकरार हो गई. जिसके बाद हेमदत्त ने रवि को रास्ते से हटाने के लिए पूरी योजना बनाई.

महिला के प्यार में पागल प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को उतारा मौत के घाट.

विवेक चौधरी ने बताया कि योजना के अनुसार 10 दिन पहले हेमदत्त ने रवि को होडल बुला लिया और शराब के ठेके से शराब खरीदी और बाइक पर सवार होकर दोनों सोंध के जंगल में चले गए. जहां दोनों ने शराब पी और बाद में जब रवि पेशाब करने कुंए के पास गया तो हेमदत्त ने उसे कुंए में धक्का दे दिया.

ये भी पढ़िए:सोहनाः नाबालिग बहन ने सगे भाई पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

पुलिस ने आरोपी को पुन्हाना चौक के निकट से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई बाइक को बरामद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details