हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महेंद्रगढ़ के इस गांव में 7 सालों से अधर में लटका है स्टेडियम का निर्माण कार्य, खिलाड़ियों ने उपायुक्त कार्यालय पर दिया धरना

गांव बवाना में वर्ष 2014 में स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू हुआ था लेकिन 7 सालों में भी स्टेडियम बनकर तैयार नहीं हुआ है जिससे गुस्साए ग्रामीण और खिलाड़ियों ने उपायुक्त कार्यालय पर धरना दिया और जल्द निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की.

By

Published : Apr 14, 2021, 7:34 PM IST

Mahendragarh protest stadium demand
महेंद्रगढ़ के गांव बवाना में 7 सालों में भी पूरा नहीं हुआ स्टेडियम का निर्माण कार्य

महेंद्रगढ़: गांव बवाना के खिलाड़ियों व ग्रामीणों ने बुधवार को उपायुक्त कार्यालय पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 7 वर्षों से खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य जारी है लेकिन अभी तक स्टेडियम बनकर तैयार नहीं हुआ है.

उपायुक्त कार्यालय पहुंचे खिलाड़ियों ने कहा कि 7 वर्ष में खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका है जो काम हुआ है उसमें भी घाटियां सामग्री का उपयोग किया गया है. जिसको लेकर एक महीने पहले उपायुक्त से मुलाकात कर काम शुरू करवाने और मामले की जांच करवाने की अपील की गई थी.

महेंद्रगढ़ के गांव बवाना में 7 सालों में भी पूरा नहीं हुआ स्टेडियम का निर्माण कार्य

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़ का ये स्कूल कीचड़ का दरिया है, खिड़की से चोरों की तरह अंदर घुसते हैं बच्चे और टीचर

युवा खेल कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मनरेगा की राशि भी गलत तरीके से निकाली गई है जिसकी शिकायत भी उपायुक्त को की गई थी लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें:खबर का असर: गांव खातोली अहीर में सरकारी स्कूल के सामने गंदे पानी को निकालने का काम हुआ शुरू

वहीं ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए एसडीएम दिनेश कुमार खिलाड़ियों से बातचीत करने पहुंचे और उन्होंने खिलाड़ियों को बीडीपीओ से बात कर काम शुरू कराने और मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया. जिसके बाद खिलाड़ियों और ग्रामीणों ने कहा कि अगर तीन दिन में काम शुरू नहीं होता है तो हम बड़े स्तर पर धरने देने के लिए मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details