हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में राज्यमंत्री संदीप सिंह ने लगाई दौड़, युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की

खेल मंत्री ने नशे में फंसे युवाओं को प्रेरित करते हुए नशे से बाहर निकलने की अपील की. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द स्पोर्ट्स में हरियाणा के खिलाड़ियों के लिए नए आयाम लेकर आने वाले हैं.

By

Published : Jan 12, 2020, 11:35 AM IST

Minister of State Sandeep Singh flagged off the marathon race
करनाल में राज्यमंत्री संदीप सिंह ने लगाई दौड़

करनाल: खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने राष्ट्रीय युवा दिवस स्वामी विवेकानंद जयंती पर करनाल सेक्टर 12 में आयोजित रन फॉर यूथ मैराथन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, उन्होंने मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

करनाल में यूथ मैराथन कार्यक्रम का आयोजन

खेल मंत्री ने नशे में फंसे युवाओं को प्रेरित करते हुए नशे से बाहर निकलने की अपील की. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द स्पोर्ट्स में हरियाणा के खिलाड़ियों के लिए नए आयाम लेकर आने वाले हैं.

करनाल में राज्यमंत्री संदीप सिंह ने लगाई दौड़

खेल मंत्री ने की कार्यक्रम में शिरकत

स्वामी विवेकानंद की जयंती 12 जनवरी को हर वर्ष की तरह इस बार भी युवा दिवस के रूप में मनाई गई. इस कार्यक्रम में हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की.

युवाओं से नशे से बचने की अपील

खेलमंत्री ने कहा कि आज का दिन युवाओं आगे बढ़ाने के लिए उनके लिए प्रेरणा रूपी कार्यक्रम आयोजित कर मनाया जाता है. जिसके लिए आज एक दौड़ का आयोजन हुआ. बहुत से युवाओं के साथ-साथ मैंने भी आज इस दौड़ मैं हिस्सा लिया है.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान योजना के हरियाणा में बदले नियम, जानिए अब किसको और कैसे मिलेगा लाभ ?

नशे में फसे युवाओं और वो जो खिलाड़ी नशे का सहारा लेते हैं उन्हें अपील करते हुए मंत्री ने कहा के युवा नशे से बचें और अपने स्वस्थ की ओर ध्यान दें. सरकार द्वारा स्कूल कॉलेज में नशे से दूर रहने के लिए जागरूकता कैंप लगाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details