हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम मनोहर लाल का दावा, हरियाणा में बीजेपी करेगी क्लीन स्वीप

देश की तमाम लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म हो चुका है और 272 के जादुई आकड़ा को पाने के लिए सभी दल बेकरार हैं. कुछ अपने दम पर तो कुछ गठबंधन के साथ. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी दावा किया कि देश में एक बार फिर से NDA सरकार बनाने जा रही है.

By

Published : May 20, 2019, 1:13 PM IST

मनोहर लाल, सीएम, हरियाणा.

करनाल: रविवार को अंतिम चरण के मतदान खत्म होते ही तमाम टीवी चैनल्स और सर्वे एजेंसियों ने अपने-अपने एग्जिट पोल्स जारी कर दिए. लगभग तमाम पोल्स में NDA की सत्ता वापसी दिखाई गई है, जिससे बीजेपी के तमाम नेता गदगद हैं. सीएम मनोहर लाल ने भी एग्जिट पर मोहर लगाते हुए प्रदेश की सभी 10 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है.


सीएम मनोहर लाल खट्टर प्रेम नगर में कैंप कार्यालय के उद्धाघन में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी इस बार क्लीन स्वीप करने वाली है और केंद्र में एक बार फिर हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं.

क्लिक कर सुनें सीएम मनोहर लाल का बयान.


इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व सीएम और सोनीपत से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हुड्डा का चंडीगढ़ के रास्ते दिल्ली जाने वाला सपना 23 तारीख को चकना-चूर हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details