हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'कांग्रेस, इनेलो, जेजेपी को लोगों ने नकारा, विधानसभा में भी बनेगी बीजेपी सरकार'

सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला के सीएम खट्टर पर दिए बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कई बार के मुख्यमंत्री ऐसा शब्द बोलता है उसकी हम निंदा करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे ही शब्दों के कारण उन लोगों के ये हालात हुए हैं.

By

Published : Jun 2, 2019, 6:11 PM IST

नायब सैनी, नवनिर्वाचित सांसद

कैथल: लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रदेश में क्लीन स्वीप किया है. बीजेपी ने प्रदेश की सभी 10 सीटें जीती हैं. कुरुक्षेत्र से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी रविवार को कार्यकर्ताओं के बीच धन्यवाद दौरा करने पहुंचे. इस दौरान सांसद नायब सैनी ने शहरवारियों और कार्यकर्ताओं को बीजेपी को जीताने के लिए धन्यवाद किया.

'कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी को लोगों ने नकारा'
साथ ही उन्होंने कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन तीनों पार्टियों को प्रदेशवासियों ने नकार दिया है ये तीनों पार्टियां एक साथ खड़े होकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार कर रही थी लेकिन प्रदेशवासियों ने 10 की 10 सीट जीत दिलाकर ये साबित कर दिया कि हमारी पार्टी अच्छी है, हमारी नीति अच्छी हैं, दूसरी पार्टियों की नीतियां और पार्टी अच्छी नहीं है.

क्लिक कर देखों वीडियो

ओपी चौटाला के बयान की निंदा की
सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला के सीएम खट्टर पर दिए बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कई बार मुख्यमंत्री रहने वाले व्यक्ति ऐसे शब्द बोलते हैं उसकी हम निंदा करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे ही शब्दों के कारण उन लोगों ये हालात हुए हैं.

विधानसभा चुनाव जीतेंगे
उन्होंने प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 90 सीटों पर बीजेपी जीतेगी.

कुरुक्षेत्र का विकास करेंगे
उन्होंने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के बारे में कहा कि हम कुरुक्षेत्र एक धार्मिक स्थल है और कुरुक्षेत्र लोकसभा के अंतर्गत बहुत से धार्मिक स्थल आते हैं, हम कुरुक्षेत्र धार्मिक नगरी को विश्व के मानचित्र पर एक विशेष स्थान दिलाना चाहते हैं और हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम कुरुक्षेत्र धर्म नगरी को विश्व के मानचित्र पर एक विशेष पहचान दिलाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details