हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सुधार प्रोजेक्ट के डायरेक्टर ने इस लोकसभा से सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा, बोले- मेरा अच्छा वोटबैंक

रॉकी मित्तल एक गायक और कलाकार हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए गाने लिखते और गाते भी हैं

By

Published : Feb 10, 2019, 6:04 PM IST

Rocky mittal

कैथल: हरियाणा सरकार के एक ओर सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल भाजपा पार्टी की ओर से कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं. उनका कहना है कि वह अग्रवाल समाज से हैं और कुरुक्षेत्र में अग्रवाल समाज का जयादा वोट बैंक है. रॉकी मित्तल हरियाणा सरकार के सुधार प्रोजेक्ट के डायरेक्टर हैं. वह महिलाओं से संबंधित कार्य करते हैं, जिसमें वह महिलाओं और स्कूली बच्चियों का आवाज उठाते हैं.


रॉकी मित्तल एक गायक और कलाकार हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए गाने लिखते और गाते भी हैं, लेकिन अब वह राजनीति में किस्मत आजमाना चाहते हैं. रॉकी मित्तल ने होटल में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि मैं भाजपा पार्टी की ओर से कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहता हूं.

रॉकी मित्तल, एक ओर सुधार प्रोग्राम डायरेक्टर

उन्होंने कहा कि लोग मेरे व्यक्तित्व और मेरे कामों को देख कर ही मुझे वोट देंगे, क्योंकि उन्होंने महिलाओं के लिए काफी कार्य किए हैं. मित्तल ने कहा कि वह अग्रवाल समाज से संबंध रखते हैं और अग्रवाल समाज का कुरुक्षेत्र लोकसभा में काफी ज्यादा वोट बैंक है. इसलिए वह कुरुक्षेत्र लोकसभा की क्षेत्र सीट से भाजपा के लिए चुनाव लड़ना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details