हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: धोखाधड़ी और जालसाजी के मामलों का जल्द करें निपटारा- पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक हांसी लोकेंद्र सिंह सभी अनुसंधान कर्ताओ जो धोखाधड़ी और जालसाजी के अभियोगो की तपतिश कर रहे उनको निर्देश दिए कि अपने-अपने अभियोगो में संबंधित विभागों से रिकॉर्ड लेकर साक्ष्य जुटा कर अभियोगो का निपटारा जल्दी से जल्दी किया जाए.

By

Published : Nov 23, 2020, 8:39 PM IST

Superintendent of Police Instructions to department should quickly settle froud case
हिसार:धोखाधड़ी और जालसाजी के मामलों को जल्द करें निपटारा- पुलिस अधीक्षक

हिसार: पुलिस अधीक्षक हांसी ने धोखाधड़ी और जाल साजी के मामलों को जल्दी से जल्दी निपटाने के दिए निर्देश हांसी के आस पास धोखाधड़ी और जाल साजी के मामलों को अब जल्दी से जल्दी निपटा दिया. जाएगा पुलिस अधीक्षक हांसी लोकेंद्र सिंह ने आज अपने कार्यालय में धोखाधड़ी और जालसाजी के मामलों के बारे में आर्थिक अपराध शाखा व सभी पुलिस जिला हांसी के अनुसंधानकर्ताओं की एक मीटिंग ली.

पुलिस अधीक्षक हांसी लोकेंद्र सिंह सभी अनुसंधान कर्ताओ जो धोखाधड़ी और जालसाजी के अभियोगो की तपतिश कर रहे उनको निर्देश दिए कि अपने-अपने अभियोगो में संबंधित विभागों से रिकॉर्ड लेकर साक्ष्य जुटा कर कार्यवाही करके अभियोगो का निपटारा जल्दी से जल्दी किया जाए.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस में रारः कुलदीप बिश्नोई बोले, गुलाम नबी ने हरियाणा में किया पार्टी का बेड़ागर्क

उन्होंने निर्देश दिए है कि जो भी दोषी हैं उसको जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करके जेल की सलाखों में भेजने का काम करे और अन्य किसी की संलिप्तता हो तो उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए है. इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक भगत राम और इंचार्ज आर्थिक अपराध शाखा उमेद सिंह, जिला के धोखाधड़ी और जालसाजी के मामलों से संबंधित अनुसंधान कर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details