हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

RTSC में नियुक्ति पर अशोक तंवर ने सरकार को घेरा, कहा भ्रष्टाचार में नामजद अधिकारी को दी नियुक्ति

हिसार में अपना भारत मोर्चा के संजोयक अशोक तंवर ने राइट टू सर्विस कमिशन (RTSC) में अधिकारी की नियुक्ति पर हरियाणा सरकार की मंशा पर सवार उठाए और कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी को नियुक्त किया गया है.

By

Published : Jun 21, 2021, 8:18 PM IST

Ashok tanwar on haryana RTSC
Ashok tanwar press confrence

हिसारः अपना भारत मोर्चा के संयोजक अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने सोमवार को हिसार में प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने राइट टू सर्विस कमिशन (RTSC) की नियुक्ति पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि चीफ कमिश्नर पद पर भ्रष्टाचार में नामजद अधिकारी को नियुक्त किया गया है. साथ ही उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी पर सरकार को घेरा और कहा कि सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को कमवाने का काम किया है. भारत सरकार और पूंजीपति दोनो मिलकर जनता को लूट रहे हैं.

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में विपक्ष अब खत्म हो चुका है और कांग्रेस सरकार के साथ मिल चुकी है. सबसे ताजा उदाहरण है कि बीजेपी जेजेपी सरकार में राइट टू सर्विस कमीशन में जो नियुक्ति हुई है, वहां सबसे भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी को शामिल किया गया है. बता दें हरियाणा के राज्यपाल ने हरियाण सेवा का अधिकार अधिनियम के तहत गठित कमेटी की अनुशंसा पर टी सी गुप्ता की इस पद पर नियुक्ति किया है. आगे उन्होंने कहा कि अगर मजबूत विपक्ष होता तो इन पर अंकुश लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंःसुरजेवाला के अयोध्या भूमि खरीद विवाद पर उठाए गए सवालों पर बीजेपी सांसद ने किया पलटवार

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की नई पार्टी बनाने के चर्चा पर अशोक तंवर ने कहा कि उनकी पूंछ पहले भी दबी हुई थी अब भी दबी हुई है. भूपेंद्र हुड्डा के कांग्रेस छोड़ने पर और कांग्रेस में वापस जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरा नाम अशोक तंवर है, वापसी का कोई सवाल नहीं है. मैं बहुत स्ट्रेटफारवर्ड आदमी हूं, एक बार संकल्प ले लिया तो फिर पूरी तरीके से साफ करके ही मानता हूं.

ये भी पढ़ेंःहरियाणा में बीजेपी नेता के उद्घाटन करने वाली जगह का किसानों ने गंगाजल से किया 'शुद्धीकरण'

ABOUT THE AUTHOR

...view details