हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोहना: रिंकू शर्मा हत्याकांड के विरोध में विश्व हिंदू परिषद का प्रदर्शन

दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम के सोहना में प्रदर्शन किया. रिंकू शर्मा के परिवार को न्याय दिलाने के लिए राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Feb 15, 2021, 4:18 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 8:22 PM IST

sohna vishwa hindu parishad protest rinku sharma murder case
रिंकू शर्मा हत्याकांड के विरोध में विश्व हिंदू परिषद का प्रदर्शन

गुरुग्राम: जिले के सोहना में दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी रिंकू शर्मा हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन किया गया. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर हत्याकांड के विरोध में अपना रोष जताया. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और न्याय की मांग की.विश्व हिंदू परिषद के यशपाल सिंह ने बताया कि माननीय सर्वोच्च न्यालय के आदेश पर राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है.सभी राम भक्त मंदिर के लिए चंदा एकत्रित कर रहे है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में ओला कार ड्राइवर को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

यशपाल सिंह ने बताया कि रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए चंदा एकत्रित करने में जुटा हुआ था. जिहादियों को रिंकू शर्मा का काम रास नहीं आया और रिंकू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया. आज पूरे देश में जिहादियों के खिलाफ भारी रोष है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: नीलम-अजरौंदा पुल 6 दिन के लिए बंद, यहां जानें वैकल्पिक मार्ग

रिंकू शर्मा हत्याकांड के विरोध में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के चिराग सिंगला,संजीव सिंह,देव कुमार,हर्ष,शिवम,राहुल,मिथलेश और राहुल मौजूद रहे.

Last Updated : Feb 15, 2021, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details