हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देशद्रोह के कानूनों को हटाने का मतलब जयचंदो को छूट देना है: ओपी धनखड़

किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम के दौरान धनखड़ ने रोहतक से कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दीपेंद्र के विचार कांग्रेस से नहीं मिलते तो वे कांग्रेस छोड़ दें या कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो से 370 की बात हटाएं. कांग्रेस में व्यक्तिगत बातों का कोई महत्व नहीं है.

By

Published : Apr 7, 2019, 8:14 PM IST

किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओपी धनखड़

गुरुग्राम: सोहना की अनाज मंडी में किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बतौर मुख्यातिथि पहुंचे. ओपी धनखड़ लोगों को संबोधित करते कहा कि अगर ओले पड़ेंगे तो वो किसानों के खेत में नहीं बल्कि सरकार के खाते में पड़ेंगे. हमने चार हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि किसानों को देकर उनकी खराब फसल की भरपाई की है.

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़

वहीं इस किसान चौकीदार चौपाल में ओपी धनखड़ कहा कि पिछला चुनाव विकास के नाम पर लड़ा गया था. लेकिन अबका चुनाव देश के नाम पर लड़ा जाएगा. अबका चुनाव भारत की इज्जत का सवाल है. उन्होंने कांग्रेस व विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश को कमजोर करने के लिए चुनाव लड़ रही है. ऐसी पार्टी नहीं चाहिए.

ओपी धनखड़ ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने किसानों के लिए जो काम किए हैं. उनसे किसानों बहुत खुश हैं. दोबारा से भी केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनेगी. महबूबा मुफ्ती के 370 वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का मेनोफेस्टो आने के बाद देश तोड़ने वालो के हौसले बढ़े है.

कांग्रेस ने देशद्रोह के कानूनों को तोड़ने की बात की है. फौजो को कमजोर करने की बात की है. इस तरह का मेनोफेस्टो जब कोई मुख्यधारा की पार्टी लाती है, तो मुख्य रूप से ऐसे लोगों के पर निकलने लगते हैं जो देशद्रोह की भाषा बोलते हैं. देशद्रोह के कानूनों को हटाने का मतलब जयचंदो को छूट देना है. जयचंदो को छूट देने वालों को देश बख्शेगा नहीं. नकार कर छोड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details