हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने सिख दंगों में शामिल शख्स को मध्य प्रदेश का सीएम बनाया: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने फतेहाबाद में रैली की. इस दौरान अकाली नेता सुखबीर बादल पीएम के साथ मंच पर मौजूद रहे. संबोधन के दौरान पीएम ने 1984 में हुए दंगों पर कांग्रेस को जमकर कोसा.

By

Published : May 8, 2019, 3:19 PM IST

Updated : May 8, 2019, 4:40 PM IST

जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

फतेहाबादः रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने पंजाब और सिख समुदाय को ध्यान में रखा. पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान सिख समुदाय के बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि 1984 में हुए दंगे में हजारों सिख परिवारों की हत्या की गई. 34 साल तक दर्जन भर आयोग बनाए गए लेकिन सिख परिवारों को न्याय नहीं मिला.

पीएम ने कहा कि आपके चौकीदार ने सिख समुदाय से वादा किया था कि 1984 दंगे के दोषियों को सजा दिलाएगा. मुझे खुशी है कि उन्हें मौत और आजीवन कारावास की सजा से इसकी शुरुआत हो चुकी है.

जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

लेकिन इस बेशर्म कांग्रेस ने उन लोगों को सम्मानित किया, जो इस दंगे के गुनहगार हैं. जो 1984 दंगे का गुनहगार था, कांग्रेस ने उस व्यक्ति को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया. कांग्रेस ने इससे साबित कर दिया कि उन्हें आपकी भावनाओं की कोई परवाह नहीं है.

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को आपकी भावनाओं की कोई परवाह नहीं है. बटवारे के समय कांग्रेस ने उस समय थोड़ी सी भी कोशिश की होती तो करतारपुर की पावन भूमि भारत में होती.

Last Updated : May 8, 2019, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details