हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बढ़ सकती है राज्यमंत्री की मुश्किलें- 'विवादित टिप्पणी' पर 17 अगस्त को सुनवाई

फतेहाबाद में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री कृष्ण बेदी ने वकीलों को लेकर कथित विवादित टिप्पणी की थी. इस मामले में बार एसोसिएशन ने जिला कोर्ट में याचिका लगाई है. कोर्ट ने इस याचिका पर 17 अगस्त को सुनवाई की तारीख तय की है.

By

Published : Jul 17, 2019, 8:42 PM IST

राज्य मंत्री कृष्ण बेदी पर मानहानी का मुकदमा दर्ज, वकीलों पर कथित विवादित टिप्पणी का आरोप

फतेहाबाद: सामाजिक अधिकारिता मंत्री कृष्ण बेदी ने वकीलों पर कथित विवादित टिप्पणी की थी. जिसकी वजह से वो मुश्किल में फंस सकते हैं. बार एसोसिएशन ने मंत्री जी के विरुद्ध मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राम अवतार पारेख की अदालत में अवमानना याचिका दायर की है. जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर सुनवाई की तारीख भी दे दी है.

इस संबंध में कृष्ण बेदी को वकीलों की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर और वकीलों ने कृष्ण बेदी के खिलाफ इस्तगासा कोर्ट में दायर कर दिया है. वहीं अदालत ने भी बार एसोसिएशन की दायर याचिका को स्वीकर कर लिया है. कोर्ट ने 17 अगस्त को सुनवाई की डेट तय की है. बार एसोसिएशन ने एडवोकेट विष्णु डेलू को इस्तगासा दायर करने के लिए अधिकृत किया था.

देखिए वीडियो

क्या कहा था राज्यमंत्री ने?
17 नवंबर 2018 को कष्ट निवारण समिति की बैठक लेते समय फतेहाबाद में कृष्ण बेदी ने कहा था कि देश को सबसे ज्यादा तकलीफ तो वकीलों से है. जिसके बाद वकीलों की ओर से कृष्ण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details