हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद से बॉबी कटारिया ने ठोकी ताल, बोले- राजनीति नहीं काम में है विश्वास

लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी सर्गर्मीयां तेज हो चुकी हैं. हरियाणा में नामांकन के आखिरी दिन बॉबी कटारिया ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:26 PM IST

ईटीवी से बातचीत करते बॉबी कटारिया

फरीदाबादः मंगलवार को हरियाणा में नामांकन पत्र दाखिल करने का आखिरी दिन था. इसी बीच फरीदाबाद लोकसभा सीट से बॉबी कटारिया ने भी आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरा है. ईटीवी भारत से खास बातचीत में बॉबी कटारिया ने बताया कि उन्होंने गुरुग्राम की जगह फरीदाबाद से अपना नामांकन क्यों भरा.

बॉबी कटारिया गुरूग्राम के रहने वाले हैं जो फरीदाबाद से आजाद लोकसभा का चुनाव लडे़ंगे. बॉबी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. नामानकंन करने के बाद ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बॉबी कटारिया ने कहा कि फरीदाबाद से चुनाव लड़ने का मकसद फरीदाबाद के लोगों का उनके प्रति स्नेह है.

ईटीवी से खास बातचीत करते बॉबी कटारिया

वहीं लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूछे गए मुद्दों को लेकर उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में स्वास्थ्य सेवाएं बेहाल हैं, सड़कों की हालत खस्ता है. महिलाओं के लिए कोई सुरक्षा नहीं है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में फरीदाबाद में बदलाव होने वाला है.

फरीदाबाद में चुनावी मुकाबले को लेकर पुछे गए सवाल का जवाब देते हुए बाॉबी ने कहा कि वो राज‌नीति की बजाय काम करने में यकीन रखते है. उनका कहना है कि वो किसी प्रकार की राजनीत‌ि से प्रेरित नहीं हैं ना ही किसी राजनेता से उनका कोई मुकाबला है.

गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर को उतारा गया है. वहीं कांग्रेस ने इस सीट से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अवतार सिंह भड़ाना को टिकट दिया है. बात करें इनेलो की तो फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान पर दांव खेला है. ऐसे में बॉबी कटारिया के लिए इस मैदान में जीत हासिल करना बिल्कुल आसान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details