हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP उम्मीदवार धर्मबीर सिंह से ग्रामीणों ने पूछे सवाल, 5 साल से कहां गायब थे सांसद?

भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और निवर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह आज चुनावी दौरे पर थे. इस दौरान उनके क्षेत्र के ग्रामीणों ने उनसे पांच साल में दर्शन नहीं देने और अन्य समस्याओं के जवाब मांगे.

By

Published : Apr 25, 2019, 9:43 PM IST

जनसभा को संबोधित करते धर्मबीर सिंह

चरखी दादरीःभिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह ने दादरी और बाढड़ा विधानसभा के दो दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया. इस दौरान उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी और जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा साथ रहे. धर्मबीर सिंह ग्रामीण सभा को संबोधित करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनसे पांच साल में दर्शन नहीं देने और अन्य समस्याओं के बारे में जवाब मांगा.

सवालों के घेरे में फंसे बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह

एक गांव में ग्रामीण बोले कि पांच साल तक दर्शन नहीं दिए, जीतने पर फिर नहीं होंगे दर्शन. ग्रामीणों ने कहा कि वो विकास नहीं होने और आवरा घूम रहे सांडों से परेशान हैं. इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए और सवालों का जवाब दिए बिना ही आगे निकल गए.

दादरी और बाढड़ा के गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए धर्मबीर सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश तरक्की के लिए हम राष्ट्र के नाम से वोट मांग रहे हैं जबकि दूसरी पार्टियां पाकिस्तान के नाम पर वोटिंग अपील कर रही है.

उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में भी विरोधी मुझे हरा रहे थे. चुनाव परिणाम आया तो विरोधी दिखाई नहीं दिए. इसी तरह इस बार भी लोग भाजपा को वोट देने का मन बना चुके हैं. इस बार भी वे पिछले चुनाव से ज्यादा वोटों से जीतकर साबित कर देंगे कि विरोधियों की चाल व साजिश फेल हो गई. धर्मबीर सिंह ने कहा कि भाजपा हरियाणा की सभी 10 सीटों पर अच्छे मार्जन से जीत दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details